HomeRegionalBiharएग्जिट पोल को डॉ संतोष कुमार सुमन ने बताया महज रुझान, कहा...

एग्जिट पोल को डॉ संतोष कुमार सुमन ने बताया महज रुझान, कहा…

हम (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने मोदी सरकार के नेतृत्व पर भरोसा करने के लिए गरीब – गुरबों का जताया आभार। एग्जिट पोल को डॉ संतोष कुमार सुमन ने बताया महज रुझान, कहा – असली नतीजे एनडीए के लिए होंगे ज्यादा बेहतर।

लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल में एनडीए के शानदार प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार सरकार के माननीय मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने इस महज रुझान बताया और कहा कि जनता ने जिस तरह से आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है, उससे असली नतीजे एग्जिट पोल से ज्यादा बेहतर होंगे और एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार केंद्र में विकास वाली सरकार बनाएगी। डॉ संतोष कुमार सुमन ने एग्जिट पोल के बाद बिहार समेत देश के तमाम गरीब गुरबों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए गठबंधन को अधिक से अधिक वोट देकर 400 पर के अनुष्ठान को फलीभूत करने में अपनी भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल तो सिर्फ रुझान है, जिसमें देश की जनता ने विपक्ष को एग्जिट कर दिया है। असली नतीजे इससे ज्यादा बेहतर होंगे। इसके लिए मैं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) की ओर से देश और प्रदेश की जनता को धन्यवाद देता हूं। खास कर गरीब – गुरबा जनता का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने देश हित में एनडीए पर भरोसा किया और फिर से आदरणीय नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उन्होंने आगे कहा कि मैं गया सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र की जनता का भी शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने गया के लिए अपने जीवन का हर एक लम्हा समर्पित कर चुके आदरणीय जीतन राम मांझी जी पर भरोसा जताया है और उन्हें दिल्ली भेजने की लिए अपना बहुमूल्य मत दिया है। साथ ही विपक्ष से कहना चाहता हूं कि लोक लुभावने वादे से ज्यादा जनता विकास और विश्वास की नीयत पर भरोसा करती है और आज इसका मतलब सिर्फ एनडीए होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments