HomeAccidentशादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से 10 लोग घायल, एक गंभीर

शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से 10 लोग घायल, एक गंभीर

कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र के बभनी गांव में आज एक दर्दनाक घटना में शादी समारोह के दौरान खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से 10 लोग झुलस गए।

Reported by: Raju Prasad Jayswal

कटिहार, 24 जुलाई, 2024: कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र के बभनी गांव में आज एक दर्दनाक घटना में शादी समारोह के दौरान खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से 10 लोग झुलस गए।

सूत्रों के अनुसार, शादी समारोह में भोजन तैयार करते समय अचानक गैस सिलेंडर में रिसाव होने लगा और आग लग गई। इससे अफरातफरी मच गई और लोग चीखने-चिल्लाने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घायलों को प्राणपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहाँ सभी का इलाज चल रहा है इनमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इस घटना के बाद एक और परेशानी सामने आई। बताया जा रहा है कि प्राणपुर स्वास्थ्य केंद्र में घायलों के इलाज के दौरान ड्रेसिंग करने वाले कर्मचारियों ने पैसे की मांग कर दी। इससे परिजनों में काफी रोष है।

इस घटना से आहत परिजनों ने सदर अस्पताल के पदाधिकारियों से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि जब उनके परिजन हादसे में घायल होकर जान-बचाने के लिए जूझ रहे थे, उस वक्त ड्रेसिंग करने वाले कर्मचारियों ने पैसे मांगकर उनकी पीड़ा को और बढ़ा दिया।

परिजन ने कहा कि “हमारे परिजन हादसे में घायल हो गए थे। उन्हें इलाज की सख्त जरूरत थी। लेकिन ड्रेसिंग करने वाले कर्मचारियों ने पैसे मांगकर हमें और परेशान कर दिया।”

पीड़ित ने कहा कि “मैं तेज दर्द से कराह रहा था। जलन से मेरी हालत खराब थी। लेकिन ड्रेसिंग करने वाले कर्मचारियों ने पैसे मांगकर मेरी परेशानी को और बढ़ा दिया।”

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। लोग स्वास्थ्य कर्मचारियों के इस रवैये की निंदा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments