HomeEducationतीन दिनों के अंदर करें संचिकाओं का निष्पादन: जेपीयू कुलपति

तीन दिनों के अंदर करें संचिकाओं का निष्पादन: जेपीयू कुलपति

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों और स्नातकोत्तर विभागाध्यक्षों की समीक्षा बैठक कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई की अध्यक्षता में आज मंगलवार को कुलपति कक्ष में संपन्न हुई।

छपरा 2 जुलाई 2024। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों और स्नातकोत्तर विभागाध्यक्षों की समीक्षा बैठक कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई की अध्यक्षता में आज मंगलवार को कुलपति कक्ष में संपन्न हुई। बैठक में कुलपति ने कई आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि सभी कार्य निर्धारित समयसीमा में निश्चित रूप से पूर्ण किया जाय। प्रशाखाओं में अधिकतम तीन दिनों के अंदर संचिकाओं को निष्पादित कर दिया जाय।

बैठक में निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय प्रशासनिक कार्यालय तथा विभिन्न स्नातकोत्तर विभागों में कार्यालयीय कार्यों के लिए आवश्यक वस्तुओं का क्रय विहित प्रक्रिया के साथ एक बार में ही कर लिया जाय। इसके लिए निविदा आमन्त्रित कर विहित प्रक्रिया के तहत इन वस्तुओं का क्रय किए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

बैठक में अध्यक्ष, छात्र कल्याण प्रो. उदयशंकर ओझा, कुलानुशासक प्रो. विश्वामित्र पाण्डेय, कुलसचिव प्रो. नारायण दास, एनएसएस समन्वयक प्रो. हरिश्चंद्र, वित्त पदाधिकारी सुधांशु मिश्रा, आईटी सेल इंचार्ज डॉ धनंजय आजाद सहित सभी स्नातकोत्तर विभागाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments