HomeRegionalBiharपटना में आयोजित दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का हुआ...

पटना में आयोजित दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का हुआ समापन

कारगिल विजय दिवस-रजत जयंती’ के अवसर पर आयोजित दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का हुआ समापन। कारगिल विजय गाथा से बड़ी संख्या में छात्र हुए रूबरू।

‘25वें कारगिल विजय दिवस-रजत जयंती’ के अवसर पर केन्द्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा सायंस कालेज, पटना में आयोजित दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का समापन शनिवार (27 जुलाई, 2024) को हुआ। समापन समारोह को संबोधित करते हुए सायंस कॉलेज पटना के प्राचार्य देवेंद्रनाथ ठाकुर ने कहा कि छात्रों को प्रदेशनी काफ़ी पसंद आयी और वे कारगिल विजय की जानकारी से लाभान्वित हुए।उन्होंने कहा कि इस तरह का आयोजन अकसर कॉलेज में होना चाहिए ताकि अपने देश के प्रति छात्रों और लोगों के बीच देश प्रेम का संदेश जाता रहे।

पीआईबी-सीबीसी, पटना के उपनिदेशक संजय कुमार ने कहा कि दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी में कारगिल युद्ध और विजय गाथा से तस्वीरों के माध्यम से बड़ी संख्या में छात्र और लोग अवगत और लाभान्वित हुए। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह का आयोजन कॉलेज में होता रहेगा। समापन समारोह के दौरान विभित्र प्रकार के प्रतियोगिताओं के विजेता छात्रों को पुरस्कार प्रदान किया गया।

समापन समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम का संचालन अमरेन्द्र मोहन ने किया। मौक़े पर जावेद ख़ान, सर्वज़ित, नवल झा, सुरेंद्र, एश्वर्य आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments