HomeSportsIXL 2024 का बारहवां संस्करण इस रविवार को एक प्रैक्टिस राउंड के...

IXL 2024 का बारहवां संस्करण इस रविवार को एक प्रैक्टिस राउंड के साथ होगा शुरू, दुनियाभर के खिलाड़ियों के बीच होगा कड़ा मुकाबला

रविवार को इंडियन क्रॉसवर्ड लीग 2024 का आगाज, दुनियाभर के खिलाड़ियों के बीच होगा कड़ा मुकाबला। डिफेंडिंग चैंपियन शाश्वत सालगांवकर रेस में शामिल। पहले चरण में 10 ऑनलाइन राउंड, रजिस्ट्रेशन फ्री। 

दुनियाभर के क्रॉसवर्ड प्रेमियों के बीच लोकप्रिय प्रतिष्ठित इंडियन क्रॉसवर्ड लीग (IXL 2024) का बारहवां संस्करण इस रविवार को एक प्रैक्टिस राउंड के साथ शुरू होने जा रहा है। प्रतिस्पर्धा हर साल शामिल होने वाली मेलिसा मैकलैचलन, एरिक अगार्ड, फिलिप कूट और निकोलस बुर्क समेत ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम समेत कई नए अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय चेहरों ने इस बार भाग लिया है। वहीं, मौजूदा चैंपियन शाश्वत सलगांवकर ने भी दोबारा जीत दर्ज करने के लिए कमर कस ली है।

प्रैक्टिस राउंड 8 सितंबर 2024 को प्रतियोगिता की शुरुआत रविवार को प्रैक्टिस राउंड से होगी। यह नॉन स्कोरिंग राउंड होगा जिसका उद्देश्य प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के फॉर्मैट और स्तर से परिचित कराना है। प्रैक्टिस राउंड में करीब 25-30 क्रिप्टिक क्लूज के साथ 15×15 का ग्रिड आधिकारिक वेबसाइट crypticsingh.com पर सुबह 11 बजे (IST) से उपलब्ध होंगे। समाधान 11 सितंबर 2024 (बुधवार) को रात 11:59 बजे (IST) तक स्वीकार किए जाएंगे।

IXL 2024 का प्रारूप

प्रैक्टिस राउंड के बाद, प्रतियोगिता का पहला चरण शुरू होगा। इस चरण में 10 ऑनलाइन राउंड होंगे, जो 15 सितंबर 2024 से 17 नवंबर 2024 तक प्रत्येक रविवार को आयोजित होंगे। प्रत्येक राउंड सुबह 11:00 बजे (IST) से शुरू होकर और अगले बुधवार को रात 11:59 बजे (IST) समाप्त होगा। सभी ऑनलाइन राउंड के स्कोर को जोड़कर फाइनल लीडरबोर्ड तैयार किया जाएगा जिसके शीर्ष 30 प्रतिभागी प्रतियोगिता के अगले चरण यानी ग्रैंड फिनाले के लिए क्वॉलिफाई करेंगे। ग्रैंड फिनाले का आयोजन दिसंबर में बेंगलुरू में होगा।

IXL 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य

IXL 2024 में विश्वभर से हर आयुवर्ग के लोग भाग ले सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन नि:शुल्क है। इच्छुक व्यक्ति crypticsingh.com पर (या https://ixl.crypticsingh.com/register.aspx के माध्यम से) पंजीकरण करा सकते हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments