HomeBREAKINGएसपी ने 64 प्रशिक्षुओं को किया सम्मानित, तीन नये कानूनों पर दस...

एसपी ने 64 प्रशिक्षुओं को किया सम्मानित, तीन नये कानूनों पर दस दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला में उम्दा प्रदर्शन पर किया गया सम्मान

छपरा एसपी ने पूरे मनोयोग से प्रशिक्षण में सहभागिता और संबंधित परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 64 प्रशिक्षुओं सम्मानित किया।

छपरा 20 जून 2024। छपरा एसपी ने पूरे मनोयोग से प्रशिक्षण में सहभागिता और संबंधित परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 64 प्रशिक्षुओं सम्मानित किया। गौरतलब हो कि तीन नये आपराधिक कानूनों भारतीय न्याय संहिता 2023, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 1 जुलाई से लागू किया जाना है।

इसके मद्देनजर पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार सरण पुलिस द्वारा जिले के सभी अनुसंधानकर्ताओं और पर्यवेक्षी पदाधिकारियों को नए कानून के संबंध में प्रशिक्षित करने के लिए तीन सत्रों में प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन 10 जून से 20 जून तक प्रेक्षागृह में किया गया। इस प्रशिक्षण में लगभग 825 अनुसंधानकर्ताओं और पर्यवेक्षी पदाधिकारी को नए कानून के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में व्यक्तिगत रुचि लेते हुए पूर्ण निष्ठा, एकाग्रता कुशलतापूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करने एवं प्रशिक्षण उपरांत आयोजित परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 64 प्रशिक्षुओं को मनोबल बढ़ाये रखने के पुलिस अधीक्षक सारण ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments