HomeRegionalBiharसनसनीखेज: नर्सरी के बच्चे ने तीसरी क्लास के छात्र को मारी गोली

सनसनीखेज: नर्सरी के बच्चे ने तीसरी क्लास के छात्र को मारी गोली

बिहार के सुपौल जिले के लालपट्टी स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल में आज एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले 5 साल के एक बच्चे ने अपने बैग में छिपा कर लाए हथियार से तीसरी क्लास के 10 वर्षीय छात्र आसिफ पर गोली चला दी।

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के लालपट्टी स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल में आज एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले 5 साल के एक बच्चे ने अपने बैग में छिपा कर लाए हथियार से तीसरी क्लास के 10 वर्षीय छात्र आसिफ पर गोली चला दी। गोली आसिफ के बाएं हाथ में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही आसिफ को तुरंत अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस स्कूल प्रशासन से भी पूछताछ कर रही है कि आखिरकार इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई। स्कूल में हथियार कैसे पहुंचा, यह भी जांच का विषय है।

घटना से आक्रोशित परिजनों ने लालपट्टी गांव स्थित एनएच 327 को करीब आधे घंटे तक जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द अभियुक्त की गिरफ्तारी करने की मांग की। जाम हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों ने किसी तरह से समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया। अब सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। हालांकि, प्रशासन की सूझबूझ से सैकड़ों बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया है।

यह घटना एक बार फिर स्कूलों में सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े कर रही है। यह कैसे संभव हुआ कि एक नर्सरी का बच्चा हथियार लेकर स्कूल पहुंच गया? इस घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है और माता-पिता की चिंता बढ़ गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments