HomeCrimeरिटायर्ड फौजी ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर...

रिटायर्ड फौजी ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी, जमीनी विवाद में माँ भाई भाभी और 6 माह के मासूम तक की हत्या

हरियाणा के अंबाला में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां सेना के एक रिटायर्ड सूबेदार भूषण कुमार ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी।

अंबाला, 22 जुलाई 2024: हरियाणा के अंबाला में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां सेना के एक रिटायर्ड सूबेदार भूषण कुमार ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी। मृतकों में उनकी मां सरोपी देवी, भाई हरीश कुमार, भाई की पत्नी सोनिया, उनकी बेटी याशिका और 6 महीने का भांजा मयंक शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, भूषण कुमार ने देर रात एक धारदार हथियार से अपने भाई हरीश पर हमला किया। इसके बाद उसने पूरे परिवार पर एक के बाद एक हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस वीभत्स घटना में भूषण कुमार के पिता और भाई हरीश की बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद था। इसी विवाद को लेकर ही भूषण कुमार ने यह वारदात कर दी होगी।

एसआईटी का गठन कर मामले की गहन जांच की जा रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस आरोपी भूषण कुमार की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह घटना एक बार फिर से समाज में बढ़ती हिंसा और परिवारिक कलह की ओर इशारा करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments