HomeBiharChapraरॉयल रेस्टोरेंट में बेधड़क चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, पुलिस...

रॉयल रेस्टोरेंट में बेधड़क चल रहा था देह व्यापार का कारोबार, पुलिस ने रचा बड़ा खेल

सारण के जनता बाजार थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रॉयल रेस्टोरेंट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

छपरा 07 सितम्बर 2024: सारण के जनता बाजार थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रॉयल रेस्टोरेंट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रॉयल रेस्टोरेंट में महिलाओं और लड़कियों को बहला-फुसलाकर देह व्यापार के धंधे में धकेला जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापेमारी की और मौके से चार युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया।

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियक्तों में गोल्डन गुप्ता पुत्र राजकिशोर गुप्ता साकिन पटेधा थाना – महराजगंज जिला सिवान और उमेश कुमार पुत्र शंकर साह साकिन परसा, थाना एकमा जिला सारण एवं होटल के मैनेजर अमित कुमार, पिता अमीरलाल प्रसाद साकिन परसा बाजार, थाना  एकमा, जिला सारण को गिरफ्तार किया गया | इनमें होटल मैनेजर अमित कुमार के अलावा गोल्डन गुप्ता और उमेश कुमार भी शामिल हैं।

पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल फोन, तीन सिम कार्ड और दो पैकेट कंडोम बरामद किए हैं।

जनता बाजार थानाध्यक्ष निर्मला सुमन ने बताया कि इस मामले में जनताबाजार थाना कांड संख्या- 183/24 दिनांक – 06/09/2024 धारा – 3/4/5/6 Immoral Traffic Prevention Act 1956 & 3/4 पोस्को एक्ट दर्ज किया गया एवं इस सम्बन्ध में पुलिस टीम द्वारा सभी बिंदुओं पर जाँच कर अग्रतर करवाई की जा रही है |

उन्होंने ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह खबर इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह दिखाती है कि पुलिस महिलाओं और लड़कियों के शोषण के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। यह खबर उन सभी लोगों के लिए एक चेतावनी है जो इस तरह के अपराध में लिप्त हैं।

आम जनता से सारण पुलिस की अपील-

– अगर आपको किसी भी तरह के अनैतिक गतिविधि की जानकारी है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।
– महिलाओं और लड़कियों के अधिकारों के लिए आवाज उठाएं।
– इस तरह के अपराधों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग करें।

#देहव्यापार #सारण पुलिस #गिरफ्तारी #महिलासुरक्षा

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments