HomeRegionalBiharपुलिस ने चोरी व छिनतई के मोबाइल का आदतन व्यापार करने वाले...

पुलिस ने चोरी व छिनतई के मोबाइल का आदतन व्यापार करने वाले सख्श को किया गिरफ्तार, 10 मोबाईल बरामद

सारण के भेल्दी पुलिस ने आज एक सफल छापेमारी कर चोरी और छिनतई के मोबाइल का अवैध व्यापार करने वाले एक आदतन आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने दस मोबाईल सेट बरामद किया है। 

सारण, 4 जुलाई 2024: सारण के भेल्दी पुलिस ने आज एक सफल छापेमारी कर चोरी और छिनतई के मोबाइल का अवैध व्यापार करने वाले एक आदतन आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने दस मोबाईल सेट बरामद किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई:

आज 4 जुलाई 2024 को भेल्दी थाना को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सोनहो बाजार स्थित हरिशंकर मोबाइल दुकान में चोरी/छिनतई के मोबाइल खरीद-बिक्री होती है। इस सूचना के आधार पर भेल्दी थाना पुलिस दल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हरिशंकर मोबाइल दुकान पर छापा मारा।

छापेमारी में मिली सफलता:

छापेमारी के दौरान पुलिस ने दुकान मालिक हरिशंकर महतो, उम्र 25 वर्ष, निवासी सोनहो, थाना भेल्दी, जिला सारण को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि उसके पास मौजूद सभी मोबाइल चोरी और छिनतई के हैं, जिन्हें वह कम दाम में खरीदकर मुनाफा कमाने के लिए बेचता है। पुलिस ने मौके से 10 चोरी/छिनतई के मोबाइल बरामद किए हैं।

आरोपी पर हुई कार्रवाई:

आरोपी हरिशंकर महतो के खिलाफ भेल्दी थाना में कांड संख्या 221/24, दिनांक 4 जुलाई 2024, धारा 317(4)/317(5) BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी:

स०अ०नि० रुपुन्जय कुमार, भेल्दी थाना एवं थाना के अन्य कर्मी। यह खबर सारण पुलिस द्वारा जारी की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments