HomeRegionalBiharविपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में गिरी पुल के मुद्दे पर...

विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में गिरी पुल के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोला

विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की सरकार पर मोतिहारी, बिहार में गिरने वाले पुल के मुद्दे पर हमला बोला। इस दौरान, उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर भी सरकार को निशाना बनाया।

पटना। विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की सरकार पर मोतिहारी, बिहार में गिरने वाले पुल के मुद्दे पर हमला बोला। इस दौरान, उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर भी सरकार को निशाना बनाया।

तेजस्वी ने कहा कि 19 दिनों में बिहार में 13 पुल गिर चुके हैं, और रविवार को, मोतिहारी में एक और पुल गिर गया। हमेशा कहा है कि यह एक गंभीर मुद्दा है। बिहार में पुल लगातार गिर रहे हैं, और प्रशासन चुप है। ऐसा लगता है जैसे यह एक छोटा मुद्दा हो, लेकिन यह एक परंपरा में बदल रहा है। मैं हमेशा इस मुद्दे को उठाता रहा हूँ।

उन्होंने कहा कि पुल गिरना, भ्रष्टाचार, कागज फूटना, अपराध, बलात्कार, हत्या और लूट घटनाएँ रोजाना होती रही हैं। सत्ता में बैठे कोई भी उसके बारे में नहीं बोलता। यह डबल इंजन सरकार कैसी है? बिहार के लिए कुछ हो रहा है क्या? कुछ किया जा रहा है क्या? जो भी बिहार में हो रहा है, वह भ्रष्टाचार का तोहफा बन रहा है। पुल गिर रहे हैं, कागज फूट रहे हैं, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है।

महंगाई के मुद्दे के चारों ओर, तेजस्वी ने कहा, “हम सभी से पूछना चाहते हैं, क्या कोई एक सब्जी का नाम बता सकता है जिसकी कीमत एक किलो के लिए 45 रुपए से कम हो? प्याज, टमाटर की कीमत क्या है? फूलगोभी की कीमत बताइए। पटना में आलू 45 रुपए प्रति किलो उपलब्ध है। सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। जो सब्जियाँ पहले चार से पांच रुपए प्रति किलो में उपलब्ध थीं, बबो कीमत 100 रुपये प्रति किलो मिल रही है। लेकिन कोई इसके बारे में बात नहीं करने को तैयार है, लोग चुप बैठे हैं। हमें दिन-रात गाली देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

उन्होंने कहा कि सरकार मुख्य लोगों को सुरक्षित करती है। तेजस्वी का नाम लिया जाता है, उनका काम सिर्फ समाचार को टालने के लिए है। बिहार के लिए विशेष स्थिति की कोई चर्चा नहीं हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments