HomeBiharChapraइस स्वतंत्रता दिवस पर आइए हम छपरा के गौरवशाली अतीत को याद...

इस स्वतंत्रता दिवस पर आइए हम छपरा के गौरवशाली अतीत को याद करें – एडीएम

छपरा 29 जुलाई 2024। सोमवार दोपहर एडीएम छपरा ने जिला स्तरीय अधिकारियों और मीडियाकर्मियों के साथ बैठक की जिसमें जिले में आगामी स्वतंत्रता दिवस समारोह के संबंध में चर्चा की गई। मुख्य समारोह राजेन्द्र स्टेडियम, छपरा में आयोजित किया जायेगा। जिले के महादलित टोला में भी झंडोत्तोलन किया जाएगा।

इसके अलावा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कई खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे। जिले में पहले भी ऐसा होता रहा है, इस बार भी जिला प्रशासन और छपरा के आम लोगों के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा। बैठक में यह सुझाव भी दिया गया है कि बारिश होने की स्थिति में फुटबॉल मैच भी कराया जाए।

शाम को चार बजे भिखारी ठाकुर प्रेक्षा गृह में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थानीय कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

अपनी विशिष्ट उपलब्धियों से सारण जिले का नाम रोशन करने वाले छात्रों और निवासियों को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। एडीएम छपरा ने उपस्थित अधिकारियों को छपरा के ऐसे प्रतिभावान लोगों की सूची तैयार करने को कहा जिन्होंने जिले का नाम रोशन किया है |

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छपरा जिला प्रशासन जिले के गौरवशाली अतीत का जश्न मनाएगा। इस दौरान होने वाली संभावित बारिश को देखते हुए संबंधित विभागों को यह सुनिश्चित करने को कहा गया है कि व्यवस्थाएं वर्षा को ध्यान में रखकर की जाये।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments