HomeRegionalBiharनीतीश के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा 'अपराधियों को देखते ही...

नीतीश के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा ‘अपराधियों को देखते ही मारी जायेगी गोली’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक और मंत्री ने विवादित बयान दिया है। बिहार में आए दिन कानून व्यवस्था चरमरा रही है, अपराधी बेख़ौफ हो कर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बिहार में हो रही आपराधिक वारदातों को देखते हुए विपक्ष अब सरकार पर जम कर निशाना साध रही है। मंत्री के विवादित बयान के बाद एक बार फिर से विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है और राज्य में राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है।

मंत्री जी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अब बिहार कैबिनेट में पास हो चुका है कि अपराधियों को देखते ही गोली मार दी जाएगी। एक बार फिर से बिहार में अपराधियों का सफाया किया जाएगा और राज्य में गरीबों का राज होगा। दरअसल बिहार सरकार में मंत्री दिलीप जायसवाल पूर्णिया के रुपौली में जदयू के विधानसभा उम्मीदवार कलाधर पांडेय के नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे।

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि बिहार कैबिनेट में फैसला लिया गया है कि हर जिला में एसआईटी का गठन किया जाएगा। एसआईटी जिलों में हथियार गोली लेकर घूमने वाले लोगों को देखते ही गोली मार देगी। उसी तरह से रुपौली में भी अपराधियों का सफाया होगा और यहां गरीबों का राज स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि आपकी सुरक्षा, आरक्षण और विकास के लिए अगर कोई सोच सकता है तो वह हैं एक मात्र नेता नीतीश कुमार और दूसरे नरेंद्र मोदी। इस लिए आपलोग किसी और के बहकावे में नहीं आइये और आंख बंद कर के कलाधर पांडेय को रुपौली विधानसभा सीट पर जीत दिलवाइये।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments