HomeCrimeअवैध वसूली करते हुए दो सिपाही और एक डॉक्टर को नवादा पुलिस...

अवैध वसूली करते हुए दो सिपाही और एक डॉक्टर को नवादा पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवादा से बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है, जहां नवादा पुलिस के द्वारा दो सिपाही और एक निजी डॉक्टर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

नवादा। नवादा से बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है, जहां नवादा पुलिस के द्वारा दो सिपाही और एक निजी डॉक्टर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि सिपाही और डॉक्टर के द्वारा अवैध वसूली की गई जिसकी सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को दी गई और इस मामला की जांच की गई तो दोनों दोषी पाए गए हैं।इसके बाद सस्पेंड करते हुए दोनों की गिरफ्तारी कर दी गई है।

घटना 4 सितंबर की रात की है। जब डायल 112 के दो जवान इंद्रजीत कुमार एवं सुनील भारती शहर के खरीदी बिगहा इलाके में पीड़ित सूरज कुमार को हेलमेट नहीं पहनने के आरोप में उससे 10000 घुस के रूप में ले लिया। 8000 नगद और 2000 शेष राशि यूपीआई के माध्यम से लिया गया। और वह यूपीआई किसी और का नहीं बल्कि उनके दोस्त का है जो इस इलाके में ग्रामीण चिकित्सक के रूप में काम करते हैं और अपने आप को डॉक्टर पंकज उर्फ निर्मल के नाम से उस इलाके में जाने जाते हैं। उनके खाते में 18 सौ रुपया ट्रांसफर किया गया था।

इस पूरी घटना की जानकारी जब नवादा एसपी को मिली तब एसपी अम्बरीष राहुल ने सदर एसडीपीओ को जांच का जिम्मा सौंपा। जहां जांच के क्रम में यह बात सत्य पाई गई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब पुलिस महकमा में खलबली मच गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments