HomeRegionalBiharमुजफ्फरपुर के बहुचर्चित नाबालिग हत्या कांड का खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई...

मुजफ्फरपुर के बहुचर्चित नाबालिग हत्या कांड का खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई नाबालिग की हत्या, मुख्य आरोपी संजय यादव सहित चार गिरफ्ता

मुजफ्फरपुर के चर्चित महादलित नाबालिग हत्या कांड का मुजफ्फरपुर पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है और मुख्य आरोपी संजय यादव सहित चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Raju Prasad Jayswal

मुजफ्फरपुर 19 अगस्त 2024। मुजफ्फरपुर के चर्चित महादलित नाबालिग हत्या कांड का मुजफ्फरपुर पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है और मुख्य आरोपी संजय यादव सहित चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपडा पंचायत के गोपालपुर नया टोला गांव का है जहाँ बीते दिनों महादलित नाबालिग का शव संदिग्ध परिस्थिति में बरामद हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही संजय यादव पर अन्य सहयोगी के साथ मिलकर अपने बेटी को घर से अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया था।

एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था साथ में डिआईयू की टीम भी लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद घटना के महज 6 दिनो के अंदर ही कोर्ट से आदेश निर्गत होने के बाद आरोपी संजय यादव के घर की कुर्की और घर पर बुलडोजर चलवा दिया गया।

दुसरी तरफ विपक्षी पार्टी पूरे मामले को लेकर लगातार सरकार और पुलिस पर हमलावर दिख रही थी, इतना ही रविवार को भीम आर्मी और बहुजन आर्मी के हजारों समर्थको ने गोल्डन यादव के नेतृत्व में पीड़ित परिवार से मिलने के बाद आरोपी के घर के समीप के दर्जनों घरों में जमकर तांडव मचाया और जमकर लूटपाट भी की गई और जब पुलिस मौक़े पर पहुंची तो पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पत्थरबाजी कर दिया जिसमे आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए नेता गोल्डन यादव सहित 17 लोगो को गिरफ्तार कर लिया वहीं तकरीबन 40 बाइक भी जप्त किया गया।

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि नाबालिग को अगवा करने के बाद दुष्कर्म नहीं किया गया बल्कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या हुई है। आरोपी और नाबालिग के बीच एक महिने में 422 बार फ़ोन पर बात करने का सबूत भी पुलिस को कॉल डिटेल से प्राप्त हुआ है।

एसएसपी ने बताया कि हत्या के दिन भी रात को नाबालिग से आरोपी को बात हुई थी जिसके बाद नाबालिग आरोपी के बताए जगह पर पहुंचीं वहीं संजय यादव ने अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर नवालिग की हत्या कर दी।

मुख्य आरोपी संजय यादव को अररिया जिले से गिरफ्तार किया गया है और उसकी निशानदेही पर तीन अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की गई है जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है जिनके गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार छापेमारी कर रही है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments