HomeBlogऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते 2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, घर छोड़...

ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते 2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, घर छोड़ प्रेमी के पास पहुंची UP

बिहार के भागलपुर जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते दो बच्चों की मां पूजा को यूपी के विनोद से प्यार हो गया। पति गौतम और 2 बच्चों को छोड़ वह अपने बॉयफ्रेंड विनोद के पास रहने उत्तर प्रदेश चली गई। जैसे ही यह पूरी बात उसके पति को पता चली, उसने भी अलग कदम उठा लिया। पत्नी से बिना तलाक लिए उसने चुपके से दूसरी महिला से शादी भी रचा ली।

ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुए प्यार में वह इतनी दीवानी हो गयी कि उसे अपने बच्चों की भी परवाह नहीं रही। आशिक के कहने पर वह उसके पास यूपी उसके घर पहुंच गई फिर क्या जैसे ही यह पूरा माज़रा पति ने जाना तो उसने भी अलग कदम उठा लिया, पत्नी से बिना तलाक लिए उसने चुपके से दूसरी महिला से शादी भी रचा ली। इस घटना के बारे में जिसने भी जाना हर कोई हैरान रह गया प्रेमी विनोद संग रह रही पूजा को जब अपने पति की दूसरी शादी की बात पता चली तो वह फौरन प्रेमी को छोड़ अपने ससुराल पहुंच गई और खुद को बीमार बताते हुए भरण पोषण का खर्च मांगने लगी।

मामले को लेकर महिला पूजा ने बताया कि ऑनलाइन लूडो खेलते खेलते यूपी के लड़के विनोद से मोहब्बत हो गई और मेरी मति मारी गई थी जो मैं उसके साथ चली गई। यहां ससुराल में भी मुझे सास ससुर, और भौजाई कोई मुझे देखना नहीं चाहते थे और ससुराल वालों के द्वारा मुझे प्रताड़ित किया जाता था जिससे तंग आकर मैंने यह फैसला लिया था। पति गौतम ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है लेकिन वह मुझे रखना चाहे तो रखें नहीं तो बच्चा सहित मेरे भरण पोषण का खर्च उठाना पड़ेगा क्योंकि मुझे पेट में पथरी है। लिवर खराब है और भी कई बीमारियां हैं।

मामले को लेकर पति गौतम कुमार ने बताया कि उसकी शादी पूजा से साल 2017 में हुई थी। वह हैदराबाद में मजदूरी करता है। साल 2022 में उसके न रहने पर वह घर से भाग गई। इसके बाद यह महिला अपने मायके चली गई थी। ससुरालवालों के बुलाने पर वह वहां गया था, लेकिन वहां जाकर पता चला कि वह यूपी के किसी विनोद नाम के लड़के के साथ रहती है। इसलिए उसने दूसरी शादी कर ली है। साथ ही गौतम ने बताया कि बच्चों को वह रख लेगा, लेकिन इस महिला के साथ अब मैं नहीं रह सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments