HomeRegionalBiharगोपालगंज में शराबबंदी की उड़ाई धज्जियाँ, सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी करते...

गोपालगंज में शराबबंदी की उड़ाई धज्जियाँ, सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी करते अधिकारी गिरफ्तार

गोपालगंज 22 जुलाई 2024। गोपालगंज पुलिस ने जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी को सरकारी ऑफिस में शराब की पार्टी करते हुए जहा रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने गिरफ्तार पदाधिकारी को नगर थाना के हाजत में बंद कर दिया है।

इस घटना के बाद सदर अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है गिरफ्तार जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी का नाम अनुराग जीतन है पुलिस ने यह कार्रवाई सदर अस्पताल स्थित कार्यालय से किया है.

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि डायल 112 की टीम को गुप्त सूचना मिली थी।कि जिला स्वास्थ्य समिति में जिला मूल्यांकन व अनुश्रवण पदाधिकारी अनुराग जीतन शराब के नशे में धुत है। वे अपने सरकारी कार्यालय में शराब की पार्टी कर रहे हैं। सूचना के आधार पर डायल 112 की टीम ने मूल्यांकन अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया और जब उनका मेडिकल कराया गया तो मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है उनको नगर थाना हाजत में रखा गया हैं वहां से उनको न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बहरहाल बिहार में पूर्ण शराब बंदी है और शराब बंदी के बावजूद भी अधिकारी ही कार्यालय में शराब पार्टी करते रंगे हाथ पकड़े जाते हैं तो मद्द निषेध कानून का असर आम पब्लिक पर कैसे पड़ेगा।

स्वर्ण प्रभात, एसपी,गोपालगंज.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments