HomeFilm / Entertainmentअंदर की बात: कलर्स के ‘मिश्री’ अभिनेत्री श्रुति भिश्त ने अपनी ऑन-स्क्रीन...

अंदर की बात: कलर्स के ‘मिश्री’ अभिनेत्री श्रुति भिश्त ने अपनी ऑन-स्क्रीन शादी के लिए मथुरा में खरीदारी की

कलर्स का नवीनतम शो ‘मिश्री’ फैशन की ऐसी ट्रीट दे रहा है जो अपने नाम की तरह ही मधुर है। शो की नायिका, श्रुति भिश्त, यह साबित कर रही हैं कि वह इस किरदार को न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि ड्रेसिंग सेंस से भी निभा रही हैं। वॉर्डरोब प्लॉट के एक ट्विस्ट में, श्रुति का किरदार मिश्री अपने जेनज़ी लुक को बदलकर एक ब्राइड-टास्टिक मेकओवर का अपना रहा है, जिसमें मथुरा का शुद्ध जादू बिखेरा गया है।

कलर्स का नवीनतम शो ‘मिश्री’ फैशन की ऐसी ट्रीट दे रहा है जो अपने नाम की तरह ही मधुर है। शो की नायिका, श्रुति भिश्त, यह साबित कर रही हैं कि वह इस किरदार को न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि ड्रेसिंग सेंस से भी निभा रही हैं। वॉर्डरोब प्लॉट के एक ट्विस्ट में, श्रुति का किरदार मिश्री अपने जेनज़ी लुक को बदलकर एक ब्राइड-टास्टिक मेकओवर का अपना रहा है, जिसमें मथुरा का शुद्ध जादू बिखेरा गया है। इस ड्रामैटिक स्टाइल के विकास के बारे में बात करते हैं!

श्रुति का ऑनस्क्रीन वेडिंग लुक एक मास्टरपीस है जो निश्चित रूप से दर्शकों की दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा। उनकी हाथों से बनाई गई लाल और सुनहरे रंग की साड़ी इतनी शानदार है, कि इससे दर्शक अपनी शादी के दिन का सपना देखने पर मजबूर हो सकते हैं। यह दुल्हन की पोशाक सिर्फ बाहरी तौर पर ही भव्य नहीं है, बल्कि इसके पीछे एक बेहतरीन कहानी भी छिपी हुई है। श्रुति की टीम ने इस पोशाक को मथुरा की एक स्थानीय दुकान से खरीदा है, और यह पोशाक मिश्री के गृहनगर के प्रति उनके प्यार की तरह ही प्रामाणिक है। अपने उज्ज्वल हल्दी लुक से लेकर अपनी शादी की शानदार पोशाक तक, श्रुति ने यह सुनिश्चित किया है कि मिश्री के स्टाइल का सफर दुल्हन के साज-सामान की तुलना में ज़्यादा रंगीन हो।

वह पारंपरिक आकर्षण में आधुनिक ट्विस्ट देते हुए ‘कुछ पुराना, कुछ नया’ की कहावत को चरितार्थ कर रही हैं। यह किसी पुरानी आलमारी को लेने और फिर उसे मिलेनियल्स मेकओवर देने जैसा है। इसलिए, जबकि मिश्री ने अपनी रील-लाइफ शादी की ओर अपना पहला कदम रखा है, वह इसे ऐसा स्टाइल दे रही हैं जो शो की कहानी की तरह ही समृद्ध और कई स्तरों वाला है।

कलर्स के शो ‘मिश्री’ में मिश्री की भूमिका निभा रहीं श्रुति भिश्त कहती हैं, “मथुरा में शूटिंग के दौरान, जब मुझे शादी के सीक्वेंस के बारे में पता चला, तो मैं रोमांचित हो गई थी। मैं पहली बार स्क्रीन पर दुल्हन बनी हूं, और मैं शादी के सीक्वेंस में पूरी जान डालने को लेकर थोड़ी नर्वस और उत्साहित दोनों थी। इस सीन की तैयारी का पूरा अनुभव लाजवाब था। मैं और मेरी टीम स्थानीय बाज़ार में खरीदारी करने के लिए गए, ताकि शादी के सीक्वेंस के लिए ऐसी पोशाक खरीदी जा सके जो वास्तव में मथुरा की भावना को दर्शाती हो। हमने लाल रंग की एक शानदार साड़ी चुनी, जिस पर हर तरफ जटिल गोटापत्ती का काम था और गोल्ड रंग का खूबसूरत बॉर्डर था। ज्वेलरी भी खास हैं – इन सभी को स्थानीय कारीगरों ने अपने हाथों से अनूठा डिज़ाइन देते हुए बनाया है। मुझे वाकई उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को दुल्हन के रूप में मेरा लुक पसंद आएगा और उन्हें शादी की कहानी देखने में मज़ा आएगा। हम सभी ने इस शो पर कड़ी मेहनत की है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हमारे दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”

 

मौजूदा कहानी में, वाणी की कार खराब हो जाती है, जिससे राघव को उसकी मदद करने के लिए फंक्शन छोड़कर जाना पड़ता है। इस बीच, मिश्री, दादी और गिरि एक टेम्पो में चढ़ जाती हैं, जहां मिश्री एक सपना देखती है कि जिसमें वह उसे राघव की भावी पत्नी के रूप में देखती है। वह उसके लिए एक ब्रेसलेट खरीदती है और बाद में उसकी वीरता को देखती है, जिससे उसकी अच्छाई पर उसका विश्वास मजबूत हो जाता है। घाट पर, मिश्री, राघव और वाणी एक साथ दीया जलाते हैं, जो उनकी नियति के आपस में जुड़ने का प्रतीक है। राघव और वाणी अपनी अरेंज मैरिज की खबर से स्तब्ध हैं। जैसे-जैसे उनके जीवन में अप्रत्याशित मोड़ आते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि मिश्री, राघव और वाणी के नसीब में क्या लिखा है?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments