HomeAccidentदिल दहलाने वाली घटना: कार और बाइक की भीषण टक्कर दो युवकों...

दिल दहलाने वाली घटना: कार और बाइक की भीषण टक्कर दो युवकों की दर्दनाक मौत

सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मसरख एसएच-73 मुख्य सड़क पर रामबाग के समीप शुक्रवार रात्रि में एक कार और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। मृतक कार सवार युवक गंडार गांव निवासी ललन राय का 21 वर्षीय पुत्र हैप्पी कुमार और दूसरा बाइक सवार पोखड़ेरा गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद राय के 30 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार यादव बताया गया है।

 S.H-73 सड़क पर तरैया-रामबाग के समीप हुई घटना

Reported By : Ranjan Shrivastwa
सारण।  सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मसरख एसएच-73 मुख्य सड़क पर रामबाग के समीप शुक्रवार रात्रि में एक कार और बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। मृतक कार सवार युवक गंडार गांव निवासी ललन राय का 21 वर्षीय पुत्र हैप्पी कुमार और दूसरा बाइक सवार पोखड़ेरा गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद राय के 30 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार यादव बताया गया है।

जानकारी के अनुसार हैप्पी अपने गांव के ही एक दोस्त के कार से घूमने के लिए तरैया बाजार आ रहा था। इसी दौरान रामबाग जयहिंद ढाबा के समीप उसकी तेजरफ्तार कार ने पहले बाइक में टक्कर मारी फिर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल में जाकर टकरा गई और उसके बाद कार सड़क किनारे नीचे खेत में जाकर पलट गई।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल तरैया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों घायल युवकों को लेकर रेफरल अस्पताल तरैया में पहुंची। जहां कार सवार हैप्पी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक सवार धनंजय को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों उसे पटना रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस हृदय विदारक घटना के बाद दोनों गावों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। तो वहीं दोनों मृतकों के परिजनों के चीख-पुकार से गांव का माहौल गमगीन बना हुआ है जिससे उपस्थित लोगों की आंखे नम हो जा रही है।

मृतक धनंजय बाहर से अपने घर तीन दिन पहले लौटा था। वह दिल्ली के एक निजी कंपनी में कार्यरत था। जानकारी के अनुसार वह अपने परिजनों के साथ गंडार गांव स्थित गोरेया बाबा के स्थान पर पूजा अर्चना करने गया था। पूजा के बाद वह बाइक से अपनी मां, पत्नी व बच्चे को अपने घर पोखड़ेरा पहुंचा कर। पुनः गंडार गोरेया बाबा के स्थान पर बाइक से अपने भाई को लाने जा रहा था। तभी रामबाग एसएच-73 पर कार की ठोकर से घायल हो गया। जिसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि 15 महीने पहले ही धनंजय की सरिता से शादी हुई थी। जिससे एक बच्चा है। मृतक की मां मीरा देवी व पत्नी इस घटना के बाद बेसुध हो गई है। वही भाई अजय व नितेश का रो-रोकर बुरा हाल है।

इधर मृतक हैप्पी भी गुजरात से दुर्गा पूजा के दौरान अपने घर लौटा था। वहां वह धागा मिल में कार्य करता था। गांव के ही एक युवक के कार में बैठकर तीन युवकों के साथ तरैया बाजार आ रहा था। तभी वह रामबाग जय हिंद ढाबा के पास कार पहले एक बाइक में ठोकर मारने के बाद सड़क किनारे पोल में जोरदार तरीके से टकरा गई और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

जहां, घटनास्थल पर ही हैप्पी की मौत हो गई। शेष कार में सवार दो युवक बाल-बाल बच गए। हैप्पी चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। जिसकी सहारे घर चलता है। घटना के बाद मां राधिका देवी, छोटा भाई आलोक और बहन पूजा व मनीषा का रो – रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दी हैं तथा आगें की कार्रवाई में जुट गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments