HomeRegionalBiharखून बेचकर दो या कुछ भी करो, पैसा तो देना होगा...' लोन...

खून बेचकर दो या कुछ भी करो, पैसा तो देना होगा…’ लोन का किश्त वसूलने आए फाइनेन्स कर्मी के टॉर्चर से व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ लोन का किश्त वसूलने आए फाइनेंस कर्मी के टॉर्चर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

By: Raju Prasad Jayswal

मुजफ्फरपुर 26 अगस्त 2024। मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ लोन का किश्त वसूलने आए फाइनेंस कर्मी के टॉर्चर से एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। घटना सकरा थाना क्षेत्र के सिराजाबाद गाँव की है, जहाँ सुबह करीब 8 बजे मोहम्मद अकबर अली के घर पर एक फाइनेंस बैंक कर्मी लोन का किश्त लेने पहुंचे, इस दौरान उसने पैसे के लिए अकबर अली को काफ़ी खरी खोटी सुना दी, जिससे उन्हें हार्ट अटैक आया और फिर तुरंत उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई, स्थानीय लोगो ने फाइनेन्स कर्मी को बंधक भी बना लिया, हालांकि काफी देर बाद उसे छोड़ दिया गया है।

घटना को लेकर मृतक अकबर अली के परिजन बताते है कि अकबर अली पहले सोफा का काम करते थे, लेकिन इनदिनों आइसक्रीम बेचते थे। अकबर अपनी बेटी की शादी और अन्य काम की वजह से आरोहन माइक्रोफाइनेंस, भारत माइक्रो फाइनेंस, बंधन माइक्रोफाइनेंस, उषा माइक्रोफाइनेंस सहित 7 माइक्रोफाइनेंस कम्पनियों से लोन ले चुके थे। हर महीने सभी बैंक के EMI भरने में पूरी कमाई चली जाती है। अक्सर कोई ना कोई फाइनेन्स बैंक के कर्मी आकर धमकी दे जाता था, और भद्दी भद्दी गाली भी देता था।

परिजनों के अनुसार आज सुबह भी एक फाइनेन्स बैंक कर्मी आया और पैसे का तगादा करने लगा, आज करीब साढ़े चार हजार देने थे, पैसा नहीं था, तो फाइनेंस कर्मी ने कहा कि चाहे जैसे हो पैसा दो, खून बेच के दो या फिर किडनी, लेकिन हमको पैसा चाहिए, अगर लाश भी पड़ा होगा तो हम पैसा लेकर जाएंगे। वहीं इसी दौरान अकबर अली को हार्ट अटैक आ गया, और उनकी मौत हो गई.

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments