HomeAccidentअत्यंत दुखद: उन्नाव में एक्सप्रेसवे हादसे में 18 की मौत, 19 घायल

अत्यंत दुखद: उन्नाव में एक्सप्रेसवे हादसे में 18 की मौत, 19 घायल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आज सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए।

उन्नाव, 10 जुलाई 2024: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आज सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए।

यह हादसा बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हवाई पट्टी के पास हुआ। सूत्रों के अनुसार, बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस तड़के करीब 5:15 बजे एक दूध के टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्भाग्य से, 18 यात्रियों को बचाया नहीं जा सका और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना भी की है।

इस हृदय विदारक दुर्घटना से मर्माहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित साह ने X पर अपनी संंवेदना पोस्ट की है कि “उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं इस भीषण हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के साथ हैं। स्थानीय प्रशासन घायलों को हर संभव उपचार उपलब्ध करवा रहा है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments