HomeBiharChapraसबका हिसाब लिया जाएगा, अपना भी वक्त आएगा चुप थोड़े ना बैठेंगे...

सबका हिसाब लिया जाएगा, अपना भी वक्त आएगा चुप थोड़े ना बैठेंगे : तेजस्वी यादव

छपरा 22 जून 2024। पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव छपरा पहुंचे जहां उन्होंने चुनाव के बाद हुई हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की। भिखारी ठाकुर चौक पर हुए हिंसक झड़प में गोली लगने से मरे चंदन कुमार राय के घर पहुंचे। तेजश्वी ने बताया कि परिजन दुखी है उनको ढांढस बंधाने आये हैं। परिजनों की शिकायत सुनने के बाद डीएम सारण और एसपी सारण से बात कर किसी के दबाव में आये बिना कार्रवाई करने को कहा है। उसके अलावा वह बिहार के डीजीपी से भी इस मुद्दे पर बात करेंगे। तेजश्वी ने परिजनों के बीच कहा कि सबका हिसाब लिया जायेगा अपना भी वक्त आयेगा। चुप थोड़े ना बैठेंगे।

पटना से अपने काफिले के साथ छपरा आये तेजस्वी यादव सबसे पहले छपरा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया गाँव गए जहां उन्होंने अधिवक्ता पिता पुत्र हत्या कांड के पीड़ितों से मुलाकात की। मृतकों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला और अपराध नियंत्रण में पूरी तरह से विफल होने का आरोप लगाया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है जबकि पुलिस इन घटनाओं को रोकने में विफल साबित हो रही है। लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार तेजस्वी यादव छपरा पहुंचे थे जहां उन्होंने मेथवलिया डबल मर्डर, राहत रोड में गोली लगने से घायल युवती के घर और भिखारी ठाकुर चौक के पास हिंसा में गोली लगने से मृत राजद कार्यकर्ता के परिजनों से मुलाकात की।

भिखारी ठाकुर चौक पर गोलीकांड में घायल बड़ा तेलपा मठिया के पास शम्भू राय के पुत्र गुड्डू राय का कुशलक्षेम जानने के लिए तेजश्वी उसके पलानीनुमा घर मे गए जहाँ बिस्तर पर पड़े गुड्डू से दिल्ली के किसी बड़े चिकित्सा संस्थान में इलाज कराने की पेशकश किया।

तेजश्वी यादव ने कहा कि पुल भरभरा कर गिर रहा है क्वेश्चन पेपर लीक हो रहा है। अपराधी बेलगाम हैं जबकि डबल इंजन की सरकार है। यहां तेजस्वी बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार के खिलाफ हमलावर दिखे।

नीट पेपर लिक कांड मामले को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नजदीकी लोगों पर शिकंजा कसने की खबर के बाद तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया और कहा है कि केंद्र और राज्य में सरकार उनकी है ऐसे में जो हो रहा है उसे सब लोग समझ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार यह मानने को तैयार नहीं है कि पेपर लीक हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार जैसी जाँच करना चाहती हो कर ले।

तेजश्वी यादव के साथ बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सुरेन्द्र राम, पूर्व मंत्री जितेन्द्र राय, माँझी विधायक डॉ सतेन्द्र यादव, पार्टी प्रवक्ता शक्ति यादव, राजद जिलाध्यक्ष सुनील राय, प्रदेश व्यवसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष सीए अमित कुमार, मुखिया महासंघ के प्रदेशध्यक्ष मिथलेश कुमार सहित अन्य नेता और समाजसेवी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments