HomeRegionalBiharबिहार के कुख्यात गैंगस्टर नीलेश राय का यूपी में एनकाउंटर

बिहार के कुख्यात गैंगस्टर नीलेश राय का यूपी में एनकाउंटर

बिहार के कुख्यात गैंगस्टर नीलेश राय को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में यूपी एसटीएफ और बिहार एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में मार गिराया गया है। नीलेश राय पर हत्या, लूटपाट, और जबरन वसूली सहित 16 मुकदमे दर्ज थे, और उस पर 2.25 लाख रुपए का इनाम घोषित था। यह एनकाउंटर मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में हुआ। मृतक नीलेश राय बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है।

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात रतनपुरी थाना के कल्याणपुर पुलिस चौकी पर नोएडा और बिहार की एसटीएफ अपराधियों के बारे में जानकारी ले रही थी तभी एक बाइक पर तीन व्यक्ति वहां से गुजर रहा था। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। एसटीएफ की टीम ने बाइक सवार का पीछा किया और इंचौड़ा गांव के जंगल में अपराधियों की बाइक फिसल गई। इस दौरान अपराधी फिर से पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को गोली लग गई जबकि दो भागने में सफल रहे। घायल अपराधी को पुलिस ने आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार एसटीएफ ने इस ऑपरेशन को मिलकर अंजाम दिया। मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में बुधवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान नीलेश राय को मार गिराया गया। पुलिस ने बताया कि यह ऑपरेशन दोनों राज्यों की पुलिस ने साथ मिलकर चलाया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहार का इनामी गैंगस्टर यूपी के मुजफ्फरनगर में छुपा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments