HomeBREAKINGआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को आई झपकी, डिवाइडर तोड़कर कार से टकराई...

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को आई झपकी, डिवाइडर तोड़कर कार से टकराई बोलेरो,

आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर एक झपकी ने तीन लोगों की जान ले ली है। इस बार बोलेरो के ड्राइवर को झपकी आई तो उसकी गाड़ी डिवाइडर कूद कर दूसरी लेन में चली गई, इतने में सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई जिस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में छपरा के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, दो घायल

हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, चार घायल, सभी लोग छपरा तरैया के हैं रहने वाले

 

Repoeted by: Ranjan Shrivastwa

छपरा 25 जून 2024। आगरा – लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर एक झपकी ने तीन लोगों की जान ले ली है। इस बार बोलेरो के ड्राइवर को झपकी आई तो उसकी गाड़ी डिवाइडर कूद कर दूसरी लेन में चली गई, इतने में सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई जिस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक बोलेरो गाड़ी डिवाइडर तोड़ कर दूसरी लेन में पहुंच गई। इतने में सामने से आ रही कार ने पूरी स्पीड में टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है।

यह हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 29 के पास हुआ है। पुलिस के मुताबिक बोलेरो लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी। जैसे ही यह गाड़ी फतेहाबाद के पास पहुंची, अचानक से ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई। इतने में आगरा की तरफ से तेज रफ्तार कार आ गई और दोनों गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई।

बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। इतने में वहां से गुजर रहे अन्य वाहन भी रूक गए और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों में से घायलों को बाहर निकाला उनमें से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

चार लोगों की हालत नाजुक
पुलिस के मुताबिक दोनों गाड़ियों में कुल 7 लोग सवार थे। इनमें से चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे में मृत तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।

सभी मृतक छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत भटौरा गांव के एक ही परिवार के तीन लोग बताए जाते हैं। जिनकी मौत सड़क दुर्घटना में आगरा में हो गई है। जबकि दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक 45 वर्षीय सत्येंद्र सिंह, उनके पुत्र 25 वर्षीय अनूप कुमार सिंह एवं 25 वर्षीय साहेब कुमार बताए जा रहे है।

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के पांच सदस्य मारुति सुजुकी कार में सवार होकर दिल्ली से अपने घर छपरा आ रहे थे। तभी, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना के शिकार हो गए। सभी लोगों को आगरा पुलिस ने आगरा सरोजनी नायडू अस्पताल भर्ती कराया, जहां उक्त तीनों लोगों को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा मृतक सत्येंद्र सिंह की पत्नी सुमन देवी व भतीजा सुबोध कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिनका उपचार सरोजनी नायडू अस्पताल में चल रहा है।

इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस द्वारा परिजनो को मिली तो घटना की सूचना पाकर परिवार के अन्य सदस्य बेसुध अवस्था में आगरा के लिए रवाना हो गये है। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है। वही एक साथ परिवार के तीन सदस्यों की मौत के बाद गांव का माहौल गमगीन बना हुआ है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments