HomeRegionalBiharडॉ दिलीप जायसवाल ने ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ के प्रसिद्ध मंदिर में...

डॉ दिलीप जायसवाल ने ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ के प्रसिद्ध मंदिर में की पूजा-अर्चना, बाबा से सभी के कल्याण की प्रार्थना

बक्सर की पवित्र धरती पर आकर मुझे अत्यधिक प्रसन्नता और आत्मीयता की अनुभूति हो रही: डॉ दिलीप जायसवाल। प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का बक्सर दौरे पर भव्य स्वागत। बिहटा और कन्हौली चौक पर कार्यकर्ताओं द्वारा डॉ दिलीप जायसवाल का भव्य सत्कार। बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर डॉ दिलीप जायसवाल ने प्राप्त किया आशीर्वाद। स्वामी सहजानंद सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर डॉ जायसवाल ने दी श्रद्धांजलि। जनसमर्थन से प्रेरित, जनसेवा के प्रति संकल्प को दोहराया डॉ दिलीप जायसवाल ने।

आज प्रदेश अध्यक्ष सह भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री डॉ दिलीप जायसवाल का बक्सर दौरे के क्रम में कन्हौली चौक और बिहटा चौक पर देवतुल्य कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत और सत्कार किया गया। बिहटा की पावन धरती पर इस आत्मीय स्वागत के लिए मंत्री जायसवाल ने सभी कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पटना ग्रामीण जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, निवर्तमान जिलाध्यक्ष आशुतोष, निखिल, माननीय मण्डल अध्यक्षगण, और अनेक समर्पित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जायसवाल ने ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने बाबा से सभी के कल्याण की प्रार्थना की और इस शुभ अवसर पर जनसेवा के प्रति अपने दृढ़ संकल्प को दोहराया। इसके उपरांत, सिमरी प्रखंड स्थित स्वामी सहजानंद सरस्वती मध्य विद्यालय परिसर में स्थापित स्वामी सहजानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कार्यक्रम में बक्सर जिला भाजपा के सभी पदाधिकारी और प्रदेश के वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए।

जायसवाल ने अपने संबोधन में कहा, “बक्सर की इस पवित्र धरती पर आकर मुझे अत्यधिक प्रसन्नता और आत्मीयता की अनुभूति हो रही है। यहां के लोगों का समर्थन मुझे निरंतर प्रेरित करता है, और मैं जनसेवा के कार्यों में और अधिक समर्पण के साथ जुटा रहूंगा। बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ का आशीर्वाद हम सभी पर बना रहे, ताकि हम सब मिलकर समाज के उत्थान में योगदान दे सकें।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments