HomeRegionalBihar28 जून को पटना में होगा डिजनीलैंड पटना कार्निवल का शुभारंभ, जलपरी...

28 जून को पटना में होगा डिजनीलैंड पटना कार्निवल का शुभारंभ, जलपरी फिश टनल एवं दुबई सिटी थीम होगा विशेष आकर्षण का केंद्र

बिहार की राजधानी पटना में 28 जून को डिजनीलैंड पटना कार्निवल का शुभारंभ होने जा रहा है। यह उत्सव शहरवासियों और पर्यटकों के लिए एक अद्वितीय मनोरंजन का अवसर लेकर आएगा। इस बार डिजनीलैंड मेला कई मायनों में पटना वासियों के लिए खास होने वाली है। कार्निवल में विभिन्न प्रकार के आकर्षण होंगे जिनमें झूलों से लेकर लाइव प्रदर्शन, खेल-कूद, और स्वादिष्ट भोजन शामिल होंगे। इसकी जानकारी आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके आयोजकों ने दी।

कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि यह कार्निवल बच्चों और बड़ों दोनों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है, जिसमें डिजनीलैंड की थीम पर आधारित कई मनोरंजक गतिविधियाँ होंगी। इसके अतिरिक्त, इस आयोजन में सुरक्षा और सुविधा का विशेष ध्यान रखा जाएगा, ताकि सभी आगंतुक एक सुरक्षित और आनंददायक अनुभव का आनंद ले सकें। उन्होंने बताया कि इस बार मेले में विभिन्न प्रकार के झूलों के साथ बच्चों के लिए भी विशेष प्रकार के झूले रहेंगे। मेले में विशेष आकर्षण का केंद्र जलपरी फिश टनल एवं दुबई सिटी थीम होगा। जलपरी फिश टनल में रसियन लड़किया मछली के रूप में अपनी कौशल कला से पटनावासियों का मनोरंजन करेगी। पूरे मेले को दुबई सिटी थीम पर तैयार किया जा रहा है जहां बुर्ज खलीफा के साथ सेल्फी प्वाइंट का भी भरपूर आनंद पटनावासी ले सकेंगे।

उन्होंने बताया कि इस मेले में वाटर बोटिंग का भी आनंद ले सकते हैं, वहीं विदेशी झूलों में सुनामी, तरंग, रोलिंग टावर, रेंजर, ब्रेक डांस, रोलर कोस्टर, टावर झूला के साथ – साथ रशियन झूला का भी आनंद ले सकते हैं जो बिहार में पहली बार आया है। इस आयोजन से पटना में पर्यटन को भी बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। सभी निवासियों और पर्यटकों को इस विशेष अवसर पर आमंत्रित किया जाता है कि वे इस शानदार उत्सव का हिस्सा बनें और अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी के पल बिताएं। उक्त अवसर पर डिजनीलैंड मेले के आयोजक मनोज सिंह, संग्राम सिंह, आशीष कुमार के साथ संजय सिंह, चुनचुन सिंह इत्यादि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments