HomeCrimeपेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर...

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही हर बिंदु पर जांच

सारण के खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया धोबी टोला नहर के पास शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीरन टोला गांव निवासी विनोद राय का 18 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार राय उर्फ करेजी के रूप में हुई है।रंजन के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जबकि पुलिस सभी पहलू से मामले की जांच कर रही है।

Reported By: Sanjay Kumar Pandey

छपरा 21 जून 2024। सारण के खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया धोबी टोला नहर के पास शुक्रवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीरन टोला गांव निवासी विनोद राय का 18 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार राय उर्फ करेजी के रूप में हुई है। रंजन के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जबकि पुलिस सभी पहलू से मामले की जांच कर रही है।

शव बरामद की घटना की जानकारी मिलते ही खैरा थानाध्यक्ष अनिमा राणा अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचीं और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी अनुसार रंजन पर एक दिन पूर्व ही दो चोरी की बाइक बरामद मामले में फरार हुआ था। चोरी के आरोप में उक्त युवक पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी और पुलिस उसे तलाश रही थी। खैरा पुलिस ने एक दिन पूर्व ही उसके पिता को बाइक चोरी के आरोप में ही जेल भेजी थी।

मृतक की मां उर्मिला देवी ने खैरा थाना में पुलिस को लिखित आवेदन देकर तीन ज्ञात और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उर्मिला देवी ने दिए हुए आवेदन में बताया कि गुरुवार की देर रात छह लोग रंजन को अपने साथ यह कहकर ले गए कि वह जल्दी वापस आ जाएगा। काफी देर होने बाद भी नहीं लौटा। रात भर इंतजार के बाद भी जब रंजन वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। अगले दिन सुबह रंजन का शव सीमावर्ती गांव के एक पेड़ से लटका हुआ मिला। जिसके बाद पूरा क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

शव मिलने के घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।गांव के लोग भी घटना से स्तब्ध हैं और कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। उक्त युवक पर अन्य थानों में भी चोरी व शराब के मामले दर्ज हैं।

इस संबंध में खैरा थानाध्यक्ष अनिमा राणा ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे मौत के असली कारण का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। हत्या है या आत्म हत्या फिलहाल जांच की जा रही है जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

(फाईल फोटो)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments