HomeRegionalBiharमोतिहारी में कांग्रेस के द्वारा नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार का पुतला...

मोतिहारी में कांग्रेस के द्वारा नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार का पुतला दहन कर किया गया विरोध प्रदर्शन

प्रदेश युवा कांग्रेस के द्वारा विधानसभा का घेराव कार्यक्रम के दौरान राज्य सरकार के प्रशासन एवं पुलिस बल के द्वारा अप्रत्याशित बर्बरता का व्यवहार किए जाने के विरोध में आज पूर्वी चंपारण जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिला मुख्यालय स्थित चरखा पार्क के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री बिहार नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। आशा है सरकार इन मुद्दों पर शीघ्र अति शीघ्र अपना ध्यान केंद्रित करेगी और जो बर्बरता इस गुंडों की सरकार ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के लोगों के साथ किया है वो निंदनीय है।

देश और राज्य के हालात दिन पर दिन बद से बदतर होते जा रहे हैं, आए दिन रेप, बलात्कार, मर्डर, लूट खसोट जैसे मामले बिहार के अंदर बढ़ते जा रहे हैं लेकिन ये डबल इंजन की सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है। यदि आप बिहार से हैं और किसी अन्य के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं या फिर शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो बजाय उस पर विचार विमर्श करने के निश्चित रूप से पलटू राम की सरकार आपको अपना पुलिसिया ताकत दिखा कर डराने धमकाने का काम करेगी। आज मोतिहारी चरखा पार्क के आगे पुतला दहन कर पुलिसिया सरकार और पलटू राम की सरकार को जनता साफ साफ संकेत देना चाह रही है की 2025 में तख्ता पलट होगा और महागठबंधन की सरकार आएगी।

मौके पर जिला कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष शशिभूषण राय (गप्पु राय), युवा कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष बिट्टू यादव ने सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा की जब संविधान ने सबको बराबर का अधिकार दिया है, धरना प्रदर्शन कर अपनी मांग सरकार के आगे व्यक्त करने का अधिकार दिया है तो प्रदर्शनकारियों से ये बर्बरता क्यों? जब संविधान का रक्षक ही संविधान का भक्षक बन जाएगा तो ये अब विचार का विषय है की देश और राज्य का भविष्य किस ओर जा रहा है। राज्य सरकार अब लोकतांत्रिक रवैया छोड़ तानाशाही रवैया अपना रही है जो की सरासर गलत है और जनता इसका जवाब 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में देगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments