HomeRegionalDelhi NCRचिराग पासवान एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना,...

चिराग पासवान एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना, पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से की बातचीत

हाजीपुर के नवनिर्वाचित सांसद और लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। चिराग के साथ उनके दल के दो सांसद राजेश वर्मा और अरुण भारती भी मौजूद थे। दिल्ली जाते वक्त चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की और खुशी जताते हुए एनडीए की मजबूत सरकार के गठन का दावा किया।

चिराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक सांसद वाली पार्टी पर भरोसा जताया और पांच सीटें दी। हम उनकी भरोसा पर खड़े उतरे और गठबंधन धर्म निभाने के साथ ही सभी सीटों पर जीत भी दर्ज की। उन्होंने कहा कि हम पांच सांसद हैं और हम सबके ऊपर अब एक बड़ी जिम्मेदारी है। हम वादा करते हैं कि चुनाव से पूर्व हमने जनता से जो भी वादा किया था उसे पूरा करेंगे।

चिराग ने चाचा पशुपति पारस का नाम लिए बगैर कहा कि मुझे और मेरे पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन मैंने धैर्य रखा और इसी का परिणाम है कि आज हम पांच सांसद के साथ एनडीए का हिस्सा हैं। चिराग ने एनडीए में टूट के सवाल पर कहा कि यह सब अफवाह है। एनडीए के घटक दल के सभी नेता मजबूती से एनडीए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं और देश में एक मजबूत सरकार का गठन होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ये चिंतन का विषय है कि हम कहां कमजोर हुए और निश्चित रूप से एनडीए की बैठक में इस बात पर चर्चा की जाएगी। चिराग ने दावा किया कि हम 2029 में एक बार फिर बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments