HomeBiharChapraचार दिवंगत अधिवक्ताओं के परिजनों को छपरा बार ने सौंपा एक- एक...

चार दिवंगत अधिवक्ताओं के परिजनों को छपरा बार ने सौंपा एक- एक लाख का चेक

छपरा विधि मंडल के पद धारकों और कार्यकारिणी सदस्यों ने हाल फिल्हाल में दिवंगत चार अधिवक्ताओं के परिजनों को मृत्यु उपादान राशि का एक- एक लाख का चेक उनके घर पर पहुँच कर सुपूर्द किया और दिवंगत साथियों को एक बार पुनः श्रद्धासूमन अर्पित किया।

छपरा 25 जून 2014। छपरा विधि मंडल के पद धारकों और कार्यकारिणी सदस्यों ने हाल फिल्हाल में दिवंगत चार अधिवक्ताओं के परिजनों को मृत्यु उपादान राशि का एक- एक लाख का चेक उनके घर पर पहुँच कर सुपूर्द किया और दिवंगत साथियों को एक बार पुनः श्रद्धासूमन अर्पित किया। ये कार्य पिछले दिनों आमसभा की बैठक में लिए गये निर्णयों के कार्यान्वयन की दिशा में किया गया।

छपरा विधि मंडल के महासचिव अमरेन्द्र कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के हवाले से कहा है कि  विधि मण्डल, छपरा की आम सभा में 22 जून के समस्त अधिवक्ताओं के सहयोग से आम सभा में पारित निर्णय के आलोक में इस विधि मण्डल के चारो मृत अधिवक्ताओं को मृत्यु उपादान राशि ज़िला विधि मण्डल के अध्यक्ष ,महामंत्री तथा कार्यकरिणी के अन्य सदस्यों के सहयोग से मृत अधिवक्ताओं  स्व श्री श्रीराम सिंह न. 1, भुवनेश्वर प्रसाद शर्मा , रामअयोध्या प्रसाद यादव एव सुनील कुमार यादव के आश्रितों को एक एक लाख रुपया का चेक प्रदान कर दिया गया।

उन्होंने ने आगे कहा कि उक्त सभा में लिये गये निर्णय के आलोक में अधिवक्ताओं के वेलफेयर राशि एव निबंधन शुल्क की राशि पटना भेजी जा रही है साथ ही समस्त नियमित अधिवक्ताओं के ख़ातो में लाभांश राशि दो हज़ार रुपये शीघ्र भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments