HomeBiharChapraछपरा पुलिस ने 400 लीटर देसी शराब के साथ 7 तस्करों को...

छपरा पुलिस ने 400 लीटर देसी शराब के साथ 7 तस्करों को पकड़ा

छपरा पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के साढा चौड़ से 400 लीटर देसी शराब बरामद की है और इस मामले में 7 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

छपरा 31 जुलाई 2024: छपरा पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के साढा चौड़ से 400 लीटर देसी शराब बरामद की है और इस मामले में 7 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मुफ्फसिल थाना पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई करते हुए मंटू महतो उर्फ लालबाबू महतो के घर से यह शराब बरामद की। पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
गिरफ्तार अभियुक्तों में पंचम मांझी, भगवान राय, संजीत मांझी, डब्बू पासवान, विजय महतो, मंटू महतो उर्फ लालबाबू महतो और विश्वकर्मा राय शामिल हैं।

पुलिस ने इस मामले में मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 453/24, दिनांक- 29.07.2024, धारा- 30(a) बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधि० दर्ज किया है और अन्य शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है।

इस अभियान में प्र०पु०अ०नि० गुलशन कुमार, प्र०पु०अ०नि० ओम, प्रकाश कुमार, प्र०पु०अ०नि० राजेश कुमार, प्र०पु०अ०नि० दीपक कुमार ओझा, प्र०पु०अ०नि० सौरव कुमार पाण्डेय, मुफ्फसिल थाना एवं थाना के अन्य कर्मी शामिल रहे।

सारण में शराबबंदी कानून को लागू करने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से जुटा हुआ है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की मुहिम जारी रहेगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments