HomeRegionalBiharCCCC 12.0 पटना की आद्या सिंह तीसरे ऑनलाइन राउंड की विजेता, लीडरबोर्ड...

CCCC 12.0 पटना की आद्या सिंह तीसरे ऑनलाइन राउंड की विजेता, लीडरबोर्ड पर डीपीएस पटना का दबदबा

CCCC 12.0 पटना की दो भाई-बहन की जोड़ियों ने देशभर में लहराया बिहार का परचम, क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता में टॉप-10 में बनाई जगह। बिहार की आद्या सिंह तीसरे ऑनलाइन राउंड की विजेता, लीडरबोर्ड पर डीपीएस पटना का दबदबा। टॉप-10 में बिहार, पंजाब, झारखंड, महाराष्ट्र, एमपी, तमिलनाडु, ओडीशा, हरियाणा, आंध्र प्रदेश की टीमें। 

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इंटर स्कूल क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट CCCC-12.0 के तीसरे ऑनलाइन राउंड में पटना के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए देश भर में राज्य का नाम रौशन किया है। शीर्ष-10 में पटना की छह टीमों ने जगह बनाई है। नोट्रे डेम एकैडमी की आद्या सिंह ने जहां लगातार दूसरी बार प्रतियोगिता के ऑनलाइन राउंड में देशभर में अव्वल स्थान हासिल किया है, वहीं उनके भाई और दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना के छात्र नान्य देव सिंह का भी नाम विजेताओं की फेहरिस्त में शुमार है। डॉन बॉस्को एकैडमी के छात्र धैर्य पांडेय और सेंट माइकल्स में पढ़ रहीं उनकी बहन श्रद्धा श्री ने भी प्रतियोगिता में दमदार प्रदर्शन दिया है। उल्लेखनीय है कि भाई-बहन की दोनों जोड़ियों ने अलग-अलग टीम बनाकर प्रतियोगिता में भाग लिया है।

ऑनलाइन राउंड में आद्या सिंह लगातार दूसरी बार विजयी

पिछले वर्ष आयोजित सीसीसीसी चैम्पियनशिप की विजेता रहीं नोट्रे डेम एकैडमी की आद्या सिंह ने इस वर्ष भी लीडरबोर्ड पर दबदबा बनाए रखा है। उन्होंने लगातार दूसरी बार ऑनलाइन राउंड में देशभर में पहला स्थान हासिल किया है। वहीं लुधियाना स्थित बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल की टीमों ने दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया है। शीर्ष-10 में सबसे ज्यादा दिल्ली पब्लिक स्कूल, पटना के छात्र शामिल हैं।

तीसरे ऑनलाइन राउंड के टॉप-10 विजेताओं के नाम

रैंक-1: आद्या सिंह (नोट्रे डेम एकैडमी, पटना)

रैंक-2: गुरकिरत सिंह और तलिन महाजन (बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल, लुधियाना)

रैंक-3: आरुष मदान और सिमरजोत कौर (बीसीएम आर्य मॉडल स्कूल, लुधियाना)

रैंक-4: अनुज और आदित्य मिश्रा (दिल्ली पब्लिक स्कूल, बोकारो)

रैंक-5: धैर्य पांडेय (डॉन बॉस्को एकैडमी, पटना)

रैंक-6: श्रद्धा श्री (सेंट माइकल्स हाई स्कूल, पटना)

रैंक-7: अनुषा कुमार और वैभव शेखर (दिल्ली पब्लिक स्कूल, पटना)

रैंक-8: अराध्या सिंह (दिल्ली पब्लिक स्कूल, पटना)

रैंक-9: अभिनव गुप्ता और श्रेया जैन (दिल्ली पब्लिक स्कूल, लुधियाना)

रैंक-10: नान्य देव सिंह और तनमय कश्यप (दिल्ली पब्लिक स्कूल, पटना)

CCCC 12.0 प्रतियोगिता क पहले चरण के अंतर्गत आयोजित तीनों ऑनलाइन राउंड्स पूर्ण हो चुके हैं। सभी ऑलनाइन राउंड में मिले अंक को जोड़कर फाइनल लीडरबोर्ड तैयार किया जाएगा। शीर्ष 100 टीमें प्रतिस्पर्धा के दूसरे चरण में क्वॉलिफाई करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments