HomeCrimeअहले सुबह फायरिंग से दहली राजधानी, भाजपा नेता की गोली मार कर...

अहले सुबह फायरिंग से दहली राजधानी, भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या

राजधानी पटना सुबह की शुरुआत ही सनसनीखेज हत्या से हुई जहाँ बेलगाम अपराधियों ने भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष की पटना में गोली मार कर हत्या कर दी। मामला पटना सिटी के चौक थाना इलाके का है जहाँ सोने के चैन छिनने का विरोध करने पर अपराधियो ने भाजपा पार्टी के मंडल अध्यक्ष रह चुके मुन्ना शर्मा को मारी गोली दी। गोली लगने से इलाके में मचा सनसनी मच गयी आनन फानन में गोली लगने से जख्मी भाजपा नेता को अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के क्रम उनकी मौत हो गयी।

By: Raju Prasad Jayswal

पटना 09 सितम्बर 2024। राजधानी पटना सुबह की शुरुआत ही सनसनीखेज हत्या से हुई जहाँ बेलगाम अपराधियों ने भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष की पटना में गोली मार कर हत्या कर दी। मामला पटना सिटी के चौक थाना इलाके का है जहाँ सोने के चैन छिनने का विरोध करने पर अपराधियो ने भाजपा पार्टी के मंडल अध्यक्ष रह चुके मुन्ना शर्मा को मारी गोली दी। गोली लगने से इलाके में मचा सनसनी मच गयी आनन फानन में गोली लगने से जख्मी भाजपा नेता को अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के क्रम उनकी मौत हो गयी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए NMCH भेज दी है और आस- पास के CCTV के फुटेज को खंगाल रही है।

बिहार मे एनडीए की डबल इंजन की सरकार है और सरकार में बैठे एनडीए के सहयोगी दल आए दिन बिहार मे सुशासन की बात करते रहते है बिहार मे बढ़ते अपराध को लेकर लगातार बिहार के मुखिया नीतीश कुमार प्रशासनिक अधिकारियों के साथ अपराध कम करने को लेकर हाई लेवल बैठक बैठक करते रहते है पर होता ठाक के तीन पात है आज इसी कड़ी में अपराधियों ने पटना सिटी के चौक थाना इलाके में सोने के चैन छिनने का विरोध करने पर अपराधियो ने भाजपा पार्टी के मंडल अध्यक्ष रह चुके मुन्ना शर्मा को गोली मार दिया जिसके कारण उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई ,पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए भेजा NMCH भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

पटना सिटी चौक थाना प्रभारी शशि कुमार राणा ने बताया कि सुबह साढ़े 6 बजे सूचना प्राप्त हुई कि नई सड़क सिटी पुल रेस्टोरेंट के सामने जिसका नाम मुन्ना शर्मा है को अपराधी तत्व ज़ख्मी कर दिए है। परिजनों के द्वारा अस्पताल ले जाया गया। जहां ईलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहाँ की घटना स्थाल के आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा अन्य तकनीकी अनुसंधान किया जा रहा है।

वही स्थानीय संजीव कुमार यादव का कहना है कि मुन्ना शर्मा चौक मंडल के पूर्व अध्यक्ष रह चुके है वह बहुत ही कर्मठ और जुझारू नेता थे और वह सुबह-सुबह मॉर्निंग वाक भी करते थे पर आज सुबह पता चला कि उनकी हत्या कर दी गई है और अपने परिवार को छोड़ने पर साढ़े 4 बजे वह आटो पकड़ने निकले जिस क्रम अज्ञात व्यक्ति ने उनकी हत्या कर दी है।

जाहिर है इस घटना के बाद विपक्ष एक बार फिर बिहार मे बैठी सुशासन की सरकार पर हमलावर दिख रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments