HomeRegionalBihar4 सितंबर को सबजूनियर नेशनल खो- खो के लिए मुंगेर जिले के...

4 सितंबर को सबजूनियर नेशनल खो- खो के लिए मुंगेर जिले के सभी स्कूल के बालक एवं बालिका खिलाड़ी भाग ले सकते हैं

4 सितंबर को सबजूनियर नेशनल खो- खो के लिए मुंगेर में सेलेक्शन ट्रायल होगा। इस सिलेक्शन ट्रायल में मुंगेर जिले के सभी सरकारी एवं प्राइवेट स्कूल बालक एवं बालिका खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। मुंगेर जिले से चयनित खिलाड़ी बिहार टीम के सेलेक्शन ट्रायल में भाग लेंगे। 

खो- खो फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा झारखंड में 28 सितंबर से 2 अक्टूबर को आयोजित 34वीं सब जूनियर नेशनल खो- खो चैंपियनशिप में भाग लेने वाली बिहार स्टेट बालक एवं बालिका खो-खो टीम के सेलेक्शन ट्रायल में भाग लेने के लिए मुंगेर जिला के खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल मुंगेर जिला खो- खो संघ के सेक्रेट्री सह जनकल्याण शिव शक्ति हरिमोहन फाउंडेशन के फाउंडर स्पोर्ट्स प्रमोटर अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हरिमोहन सिंह के नेतृत्व में 4 सितंबर 2024 को इंडोर स्टेडियम मुंगेर के प्रांगण में शाम 4 बजे से आयोजित किया जाएगा।

इस सिलेक्शन ट्रायल में मुंगेर जिले के सभी प्राइवेट एवं सरकारी स्कूल के बालक एवं बालिका खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। सभी खिलाड़ी अपने साथ आधार कार्ड की फोटो कॉपी एवं पासपोर्ट साइज का फोटो अनिवार्य रूप से लेकर आएंगे। चयनित खिलाड़ी को झारखंड में आयोजित सब जूनियर नेशनल खो- खो चैंपियनशिप में भाग लेने वाली बिहार स्टेट सब जूनियर बालक एवं बालिका खो- खो टीम के सिलेक्शन ट्रायल में भाग लेने का मौका मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए मुंगेर जिला खो- खो संघ के गणमान्य पदाधिकारीगण से 📲9123142461 पर संपर्क किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments