HomeBiharChapraबड़ी खबर: छपरा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी निलंबित

बड़ी खबर: छपरा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी निलंबित

छपरा में एक रिश्रवतखोर पुलिस अधिकारी को एसपी डॉ० कुमार आशीष ने थाना से निलंबित करते हुए लाईन हाजिर कर दिया है।

छपरा, 12 जुलाई 2024: छपरा में एक रिश्रवतखोर पुलिस अधिकारी को एसपी डॉ० कुमार आशीष ने थाना से निलंबित करते हुए लाईन हाजिर कर दिया है। रसूलपुर थाना कांड संख्या-102/24 में आरोपी अमित कुमार सिंह को मदद करने के लिए रिश्वत मांगने के आरोप में स0अ0नि0 शिवशकर शर्मा को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, शिवशकर शर्मा ने आरोपी अमित कुमार सिंह से 30,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। यह आरोप प्रथम दृष्टया सत्य प्रतीत होने पर, पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शिवशकर शर्मा को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है और उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

यह घटना सारण पुलिस में भ्रष्टाचार के खिलाफ किए जा रहे अभियान की एक बड़ी जीत है। यह घटना जिले के लोगों के बीच संदेश देती है कि पुलिस भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

सारण एसपी की यह त्वरित कार्रवाई पुलिस में भ्रष्टाचार के खिलाफ शून्य सहिष्णुता नीति को दर्शाती है। यह लोगों को यह भी संदेश देती है कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा सकते हैं और उचित कार्रवाई की उम्मीद कर सकते हैं।

AI

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments