HomeBiharChapraसारण पुलिस का बड़ा कारनामा: 6 घरों में चोरी के 6 शातिर...

सारण पुलिस का बड़ा कारनामा: 6 घरों में चोरी के 6 शातिर चोर गिरफ्तार, चुराया गया सोना-चांदी बरामद

छपरा 29 जुलाई 2024। सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन चोरों के पास से चोरी का सारा माल बरामद कर लिया है।

सारण जिले के विभिन्न थानों में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 28 जुलाई को गरखा थाना क्षेत्र के पकवा इनार के पास अवतार नगर थाना अंतर्गत ग्राम रामगढ़वा में एक ही रात तीन घरों में चोरी कर रहे छह शातिर चोरों को रंगे हाथों दबोच लिया। इन चोरों के पास से चोरी का सारा माल बरामद किया गया।

पुलिस ने जिन छह चोरों को गिरफ्तार किया है, उनमें राजा कुमार, कुंदन कुमार, रंजीत कुमार उर्फ भीम महतो, अशोक महतो, माँ भवानी ज्वेलर्स के मालिक भोला साह और सोनू कुमार शामिल हैं। ये सभी चोर विभिन्न थानों में चोरी के कई मामलों में पहले से ही वांछित थे।

पुलिस ने इन चोरों के पास से सोने के मंगलसूत्र, चांदी के सिक्के, कंगन, अंगूठी, झुमका, नथिया, मंगटीका, पायल, बाला, पंजा, कमरधनी, बिछिया, सिकड़ी, नगद रुपये, मोबाइल आदि बरामद किए हैं।

इस सफल कार्रवाई को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में शशि रंजन कुमार, प्र०पु०अ०नि० राजीव कुमार, प्र०पु०अ०नि० राहुल त्रिपाठी, प्र०पु०अ०नि० सुजीत कुमार-2, प्र०पु०अ०नि० साकेत बिहारी और अन्य कर्मी शामिल थे।

सारण पुलिस का बड़ा कारनामा
सारण पुलिस ने इस कार्रवाई के माध्यम से जिले में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस कार्रवाई से लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है।

यह खबर उन सभी लोगों के लिए महत्वपूर्ण है जो अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते हैं। यह खबर लोगों को सतर्क रहने और चोरी की घटनाओं को रोकने में पुलिस का सहयोग करने के लिए प्रेरित करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments