HomeBiharChapraछपरा विधि मंडल की आमसभा में दिवंगत अधिवक्ताओं के आश्रितों को देय...

छपरा विधि मंडल की आमसभा में दिवंगत अधिवक्ताओं के आश्रितों को देय उपादान राशि जारी करने सहित प्रस्तावों पर लगी मुहर

छपरा 22 जून 2024। पिछले दिनों दिवंगत चार अधिवक्ताओं के आश्रितों को 1-1 लाख रुपया मृत्यु उपादान राशि दिया जाएगा इसकी मंजूरी आज छपरा विधि मंडल के आमसभा की बैठक में सर्वानुमति से पारित हो गयी। आज छपरा विधि मंडल के आमसभा की बैठक अध्यक्ष गंगोत्री प्रसाद की अध्यक्षता और महासचिव अमरेन्द्र कुमार सिंह के संचालन में हॉल नंबर 1 में सम्पन्न हुई। बैठक में लिए गये निर्णयों की जानकारी महासचिव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

बैठक में महासचिव द्वारा कुल सात प्रस्ताव प्रस्तुत किए गए जिन्हें हर्ष ध्वनि के साथ सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया। आज पारित प्रस्तावों में दिवंगत अधिवक्ताओं स्व0 श्रीराम सिंह नं० 1, स्व० भुवनेश्वर प्रसाद शर्मा, स्व० राम अयोध्या प्रसाद यादव और स्व० सुनील कुमार यादव के आश्रितों को मृत्यु उपादान राशि का 1-1 लाख रुपया चेक द्वारा भुगतान कर दिया जाए। बिहार अधिवक्ता कल्याण न्यास समिति, पटना का सब्सक्रिप्शन सत्र 2024-25 का भेज दिया जाए।

बिहार बार काऊंसिल को जिला विधि मंडल छपरा का निबन्ध शुल्क और हाजिरी प्रपत्र का अंश भेज दिया जाए। छपरा विधि मंडल के अधिवक्ताओं के लिए 100 लकड़ी की कुर्सी की खरीद की जाए। पुराने शौचालय का विस्तार।

विधि मंडल के पूरब अधिवक्ताओं के बैठने के लिए शेड का निर्माण और होली के अवसर पर सभी अधिवक्ताओं को बकाया देय 2-2 हजार की राशि उनके खातों में शीघ्रता शीघ्र भेजने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments