HomeRegionalBiharअभिलाषा ज्योति फाउंडेशन ने समनपुरा के बच्चों को शिक्षा सामग्री और प्रेरणा...

अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन ने समनपुरा के बच्चों को शिक्षा सामग्री और प्रेरणा प्रदान की

अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन द्वारा कल एक्साइज कालोनी के निकट समनपुरा की झुग्गी बस्ती में 35 से अधिक बच्चों के बीच कापी, कलम, पेंसिल, रबर, कटर और मिठाई का वितरण किया गया। इस अवसर पर बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में जागरूक भी किया गया और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया गया।

पटना, 18 जुलाई 2024: अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन द्वारा कल एक्साइज कालोनी के निकट समनपुरा की झुग्गी बस्ती में 35 से अधिक बच्चों के बीच कापी, कलम, पेंसिल, रबर, कटर और मिठाई का वितरण किया गया। इस अवसर पर बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में जागरूक भी किया गया और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया गया।

इस कार्यक्रम में अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन की अध्यक्षा श्रीमती ज्योति श्रीवास्तवा, अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन के सचिव, आनन्द बिहारी प्रसाद, वरिष्ठ सदस्य, आर.के.एम. श्रीवास्तव, वरिष्ठ सदस्य, श्रीमती सविता ओझा और श्रीमती सविता ओझा की पुत्री, सुश्री मुग्धा शामिल हुए।

झुग्गी बस्ती के बच्चों को शिक्षा सामग्री प्रदान करना, शिक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाना, बच्चों को प्रेरित करना और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करना इस कार्यक्रम के मुख्य उद्देश्य रहे।

इस कार्यक्रम से झुग्गी बस्ती के बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित करने में मदद मिली। बच्चों को शिक्षा सामग्री मिलने से उन्हें अपनी पढ़ाई जारी रखने में आसानी होगी। फाउंडेशन द्वारा बच्चों को दी गई प्रेरणा उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी।

अभिलाषा ज्योति फाउंडेशन एक गैर-लाभकारी संगठन है जो शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक विकास के क्षेत्र में काम करता है। फाउंडेशन का लक्ष्य जरूरतमंद लोगों को सशक्त बनाना और उन्हें बेहतर जीवन जीने में मदद करना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments