HomeRegionalBiharपटना में यात्रियों से भरी नाव गंगा नदी में पलटने से 17...

पटना में यात्रियों से भरी नाव गंगा नदी में पलटने से 17 लोग डूबे, 6 लोग अभी भी लापता

बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा स्नान करने जा रहे यात्रियों से भरी नाव पलट गई। नाव पर 17 लोग सवार थे। वहीं नाव के पलटते ही सभी लोग नदी में डूबने लगे। किसी तरह 11 लोग तैरकर बाहर निकल आए। वहीं छह लोग अब भी लापता है। बड़ी खबर राजधानी पटना से सटे बाढ़ से है जहां गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा स्नान करने जा रहे लोगों से भरी एक नाव पलट गई। नाव पलटने के बाद कई लोग लापता बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नाव पर 17 व्यक्ति सवार थे जिसमें 11 लोगों ने तैर कर अपनी जान बचाई, जबकि 6 लोग अभी भी लापता हैं।

घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू में जुट गई है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर लापता लोगों की खोज में जुट गई है। घटना बाढ़ के उमानाथ घाट की है। बताया जा रहा है कि गंगा दशहरा के मौके पर गंगा नदी में स्नान करने के लिए गंगा घाटों पर सुबह से ही लोगों की भारी भीड़ जुट रही है। इसी दौरान एक नाव पर सवार हो कर कुछ लोग गंगा स्नान करने के लिए नदी पार कर रहे थे तभी नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गई।

नाव पर 16-17 व्यक्ति सवार थे जिसमें से 11 लोगों ने कूद कर अपनी जान बचा ली जबकि 6 लोग अभी भी लापता हैं। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर लापता लोगों को खोजने में जुट गई है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम ने भी मामले की पुष्टि की है और कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, जल्दी ही लापता लोगों की तलाश कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments