HomeCrimeगोपालगंज में महज 5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त ने चाकू...

गोपालगंज में महज 5 रुपये के कुरकुरे के लिए दोस्त ने चाकू मारकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली ख़बर है जहाँ एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की चाकू गोद कर हत्या कर दी। कारण, महज 5 रुपये का कुरकुरे, दारु का नशा ताज्जुब तो ये कि हत्यारा नाबालिग निकला।

गोपालगंज, 06 अगस्त 2024। गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली ख़बर है जहाँ एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की चाकू गोद कर हत्या कर दी। कारण, महज 5 रुपये का कुरकुरे, दारु का नशा ताज्जुब तो ये कि हत्यारा नाबालिग निकला।

जी हाँ, गोपालगंज में महज 05 रुपये के कुरकुरे को लेकर दोस्त ने की दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी। बीते रविवार को नगर थाना के ऑफीसर कॉलोनी के पास एक युवक की चाकू मारकर कर हत्या कर दी गई थी। नगर थाना पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक युवक के जिगरी दोस्त ने ही महज 05 रुपए के कुरकुरे के लिए चाकू मार कर अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी थी। मृतक का नाम सावन कुमार है। यह सरेया वार्ड नंबर 08 का निवासी था।

इस मामले में सदर एसीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र में सावन कुमार की हत्या चाकुमार कर दी गयी थी।इस हत्या का उद्भेदन मात्र 24 घंटे में कर दिया गया है। पुलिस ने नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पुछताछ करने पर पता चला कि 05 रुपये की कुरकुरे को लेकर उसके दोस्त से लड़ाई झगड़ा हुआ। दोनो नशे की हालत में आपस मे गाली गलौज किया ।नशे की हालत में आरोपी ने अपने दोस्त की चाकुमार कर हत्या कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू,खून लगा कपड़ और मोबाइल बरामद कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments